Ticker

6/recent/ticker-posts

Ad Code

नाकेबंदी पर पुलिस के कोरोना फाइटर्स टीम-टू रखेगी नजर, एसपी ने झंडी दिखाकर रवाना किया


नाकेबंदी की जांच और क्वाॅरेंटाइन लोगों पर नजर रखने के लिए पुलिस काेरोना फाइटर्स की टीम टू का गठन किया है। इनकी गाड़ियां हाईटेक कैमरे व सुरक्षा उपकरण से सुसज्जित हैं। दोनों टीम का नेतृत्व दाे महिला डीएसपी करेंगी। उनका काम अधिकारियों के बीच समन्वय स्थापित करना भी हाेगा।शनिवार की शाम 5.30 बजे एसपी प्रशांत अग्रवाल ने स्पेशल टीम टू काे झंडी दिखाकर रवाना किया। कोरोना संक्रमण के मद्देनजर बिलासपुर पुलिस लाॅक डाउन का पालन कराने के लिए सभी प्रकार की कवायद कर रही है।

जिले में अंतर जिला व अन्य प्रकार के मूवमेंट को प्रतिबंधित किया गया है। इसके लिए जिले में 14 नाकेबंदी पाइंट्स बनाए गए हैं। यहां चौबीसों घंटे पुलिस तैनात रहती है।

इसी तरह जिले में क्वाॅरेंटाइन किए गए लोगों पर भी नजर रखी जा रही है। संबंधित राजपत्रित अधिकारी व थाना प्रभारी अपने क्षेत्राें के मामलों को देख रहे हैं। एसपी प्रशांत अग्रवाल के अनुसार दोनाें टीम पूरे जिले में नाकेबंदी पाइंट का औचक निरीक्षण करेंगे और आवश्यकता या कमीकाे नाेट कर उसकी जानकारी देंगे।

टीम को स्पेशल टीम टू के नाम से औपचारिक रूप से आरंभ किया गया। पहली टीम में डीएसपी आशा सेन व दूसरी टीम में प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी ललिता मेहर प्रभारीबनाए गए हैं।

टीम का काम मल्टीटास्किंग प्रकार का होगा जो गांवों में क्वॉरेंटाइन किए गए लोगों के संबंध में जिला कार्यालय व अन्य अधिकारियों के बीच समन्वय बनाना हाेगा।

नाकाबंदी पाइंट्स की समीक्षा व औचक निरीक्षण भी करेंगे। इसी तरह 5 पड़ोसी जिलों के नाकाबंदी पाइंट्स व बिलासपुर जिले के नाकाबंदी पाइंट्स के बीच समन्वय स्थापित करेंगे। दाेनाें टीम गांवों का भी भ्रमण करेंगे। दोनों गाड़ियों को हाईटेक कैमरा व सुरक्षा उपकरण से सुसज्जित किया गया है।



The corona fighters of the police will keep an eye on the blockade, the SP flagged off


Click here to see more details





Bihar.                  Bollywoodnews

ChandigarhHimachal

                    Chhattisgarh News

Delhi News.               Enter National

Haryana.                    Health news

                     Jharkhand News

Lifestylenews

             Madhya Pradesh

National.                Punjab News

Rajasthan News.            Sportsnews





Utar Pradesh






टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां